दिल्ली के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, स्कूल में सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली के DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद क्षेत्र में सुरक्षा बड़ा दी गई है। शुक्रवार को स्कूल प्रमुख को मिली धमकी ने स्थानीय लोगों में चिंता और भय का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस ने स्कूल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है

Rishabh Namdev
Updated on -

Threat to bomb Delhi’s DPS school: दिल्ली के आरके पुरम में स्थित DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। शुक्रवार को स्कूल प्रमुख को मिली धमकी भरी मेल ने शहर में हड़कंप मचा दिया है। जिसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना मिलते ही, उन्होंने स्कूल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है और स्कूल को खाली करा दिया गया है।

स्कूल को खाली कराया गया, सर्चिंग जारी है:

स्कूल प्रमुख को मिली धमकी भरी मेल में उल्लेख है कि बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल स्कूल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। फिलहाल स्कूल से कोई संदिग्ध वस्तु मिली नहीं है, लेकिन सर्चिंग जारी है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।