मुकेश अंबानी को फिर से मिली कॉल पर धमकी, एक शख्स हिरासत में

धमकी एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार दी गई है

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। रिलायंस ग्रुप के चेयरपर्सन और भारत के सबसे अमीर शख्शियतों में से एक मुकेश अंबानी और उनके परिवार को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी फोन पर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, धमकी एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार दी गई है। फिलहाल, मुंबई पुलिस मामले की तफ्दीश में जुट गई है, जहां उसने इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है। मामले की जांच डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये फोन कॉल रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर की गई हैं।

ये भी पढ़े … नए क्रिप्टो प्रोजेक्ट के तहत ब्लॉकचैन को अपने नियमों के हिसाब से कर सकेंगे इस्तेमाल

पिछले साल घर के पास मिली से विस्फोटक से भरी कार

ये पहली बार नहीं है जब अंबानी फैमिली पर संकट के बदल छाए है। इससे पहले भी उद्योगपति के घर ‘एंटेला’ के पास पिछली साल ‘जिलेटिन’ से लैस कार मिली थी। इसके बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था। कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं।

इस मामले में महाराष्ट्र एटीएस के अलावा एनआईए ने भी इस मामले में जांच की थी। मामले में मुंबई पुलिस अफसर सचिन वाझे को गिरफ्तार किया था। यह कार मनसुख हिरेन की थी, जिसके इस घटना के कुछ दिन बाद शव मिला था। दरअसल, सचिन वाझे पर आरोप है कि उसने ही मनसुख हिरेन की हत्या की थी।

ये भी पढ़े … जल्द आयोजित की जाएंगी यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं के कंपार्टमेंट परीक्षा, यहां देंखे

पोते संग स्वतंत्रता दिवस मानते हुए नजर आए मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी अक्सर अपने पोते पृथ्वी के साथ समय बिताते हुए नजर आते है। ऐसे ही उन्होंने देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भी किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अम्बानी पोते पृथ्वी को गोद में लिए पत्नी नीता अंबानी के साथ तिरंगा फहराते हुए नजर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक, अंबानी परिवार ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया है।