बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान : ड्रोन की मदद से भारत में भेजे टिफिन बम, बीएसफ ने फेरा मंसूबो पर पानी

ड्रोन के माध्यम से टिफिन बम भेजे गए है, जिसमे विस्फोट को लेकर अलग-अलग टाइमर सेट किए हुए थे। नीले, गुलाबी और लाल रंग के टिफिन में तीन मैग्नेटिक आईईडी (IED) बम थे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, सोमवार रात भी बॉर्डर पार से ड्रोन के माध्यम से टिफिन बम भेजे गए है, जिसमे विस्फोट को लेकर अलग-अलग टाइमर सेट किए हुए थे। नीले, गुलाबी और लाल रंग के टिफिन में तीन मैग्नेटिक आईईडी (IED) बम थे। जानकारी के मुताबिक एक टिफिन में 3, दूसरे में 8 वहीं तीसरे टिफिन में 9 घंटे का टाइमर सेट था।

मामला जम्मू-कश्मीर के अखनूर के कनाचक का है, जहां रात के समय बीएसफ के जवानों को बॉर्डर पार से एक ड्रोन आता हुआ दिखाई दिया, जिस पर जवानों ने दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी, इस कार्रवाई के बाद ड्रोन वापस लौट गया लेकिन इस दौरान वह पेलोड छोड़ गया। बीएसफ के जवानों ने तलाशी में तीन टिफिन बॉक्स को बरामद किया, जिसमें बम था। बीएसफ ने बम को डीफ्यूज कर पूरी रिपोर्ट एनआईए (NIA) को सौंप दी है, अब आगे की कार्रवाई एनआईए करेगा जबकि बीएसफ का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

आपको बता दे, इससे पहले भी पाकिस्तान ये हरकत कर चुका है, जहां राजस्थान, पंजाब और कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में उसने ड्रोन भेजे थे।