Best Honeymoon Destinations : बना रहे हैं हनीमून का प्लान? ये 4 जगह पार्टनर को आएगी सबसे ज्यादा पसंद

valentines day

Best Honeymoon Destinations : शादियों का सीजन चल रहा है 15 जनवरी के बाद से लगातार शादियां होने वाली है ऐसे में अगर आपकी शादी होने वाली है या हो चुके हैं और आप हनीमून का प्लान बना रहे हैं उसके लिए अच्छे डेस्टिनेशन की तलाश में है और अपनी वाइफ को खूबसूरत जगह पर ले जाना चाहते हैं तो विदेश की यह 4 जगह बेहद खूबसूरत और आकर्षित है।

दरअसल, शादी के बाद हनीमून डेस्टिनेशन पसंद करना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में यह समझ नहीं आता कि हमें कहां जाना चाहिए, कौन सी जगह अच्छी होगी और वहां क्या-क्या एक्टिविटीज हम कर सकते हैं। अगर आप भी इन सब में कंफ्यूज हैं और हनीमून पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार इस खबर को पढ़ ले शायद आपके लिए यह मददगार हो सकती है –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।