Tourist Destinations Of Amritsar: पंजाब ट्रिप पर जाने का है प्लान, अमृतसर की ये खूबसूरत जगह यादगार बना देगी सफर

Tourist Destinations Of Amritsar

Tourist Destinations Of Amritsar India: हिमालयन स्टेट्स के पास मौजूद भारत का पंजाब राज्य बहुत ही खूबसूरत है और देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी पहचान रखता है। इस राज्य को अपनी संस्कृति, पहनावे, रहन-सहन, बोली और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए पहचाना जाता है। जब आप यहां जाएंगे तो यहां रहने वाले लोग आपका जिस गर्मजोशी से स्वागत करेंगे वह देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

अमृतसर का नाम पंजाब के सबसे खूबसूरत और मशहूर शहरों में शुमार है। यहां घूमने के लिए एक से बढ़कर एक लोकेशन मौजूद है इसलिए जब भी पंजाब जाएं अमृतसर का दीदार करना बिल्कुल भी ना भूलें। अगर आप इस वेकेशन में पंजाब के अमृतसर जाने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको यहां की कुछ बेहतरीन टूरिस्ट डेस्टिनेशन की जानकारी देते हैं जहां जाकर आपका दिन बन जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।