Transfer 2023: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल जल्द! कई अधिकारी होंगे इधर से उधर, होगा तबादला, ये है वजह

mp transfer 2023

Officers Transfer 2023: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हो सकता है। कई बड़े अधिकारियों को इधर से उधर किया जा सकता है। खबर है कि ढाई से तीन साल से ज्यादा अवधि तक एक जगह पर जमे अधिकारियों के तबादले किए जा सकते है।इसके अलावा प्रशासनिक सचिवों में भी बदलाव किया जा सकता है।

ये अधिकारी भी हो सकते है इधर उधर

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, आने वालों में राज्य में बड़ा प्रशासनिक बदलाव देखने को मिल सकता है। इसमें कश्मीर के मंडलायुक्त पांडुरंग के पोले, बांदीपोरा के डीसी ओवेस अहमद, कुलगाम के डीसी बिलाल मोहिउद्दीन भट, श्रीनगर के डीसी मोहम्मद एजाज का तबादला हो सकता है। इसके अलावा कौशल विकास विभाग के प्रशासनिक सचिव असगर समून, सड़क एवं भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव शैलेंद्र कुमार, जनजातीय मामलों विभाग के प्रशासनिक सचिव शाहिद चौधरी को भी नई जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)