Transfer News : आईएएस के बाद अब इन अफसरों के तबादले, नवीन पदस्थापना के आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा?

PCS अजय कुमार तिवारी को CRO वाराणसी , भगवान शरण को एडिशनल कमिश्नर चित्रकूट धाम मंडल , रमेश यादव को अपर आयुक्त सहारनपुर मंडल और प्रियंका को अपर आयुक्त झांसी मंडल बनाया गया है।

Pooja Khodani
Published on -
transfer news

UP PCS Transfer : उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने 29 आईएएस के बाद अब पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। पेपर लीक मामले की आरोपी अंजू कटियार को राजस्व परिषद में ओएसडी बनाया गया है। वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं।

बता दे कि शुक्रवार रात 29 आईएएस अफसरों के तबादले हुए थे, इसमें 13 जिलों के डीए बदले गए थे।सूत्रों के अनुसार उत्तरप्रदेश में अभी अधिकारियों के तबादले जारी रहेंगे।आने वाले दिनों में सीनियर और जूनियर PCS अफसरों के अभी और तबादले होंगे। अधिकारियों के तबादला आदेश की सूची तैयार कर ली गई है जिसे आगे जारी किया जाएगा।

यूपी में पीसीएस अफसरों के तबादले

  1. PCS अंजू कटियार को ओएसडी राजस्व परिषद बनाया गया है।
  2. PCS संजीव ओझा ADM प्रयागराज मेला प्राधिकरण बनाए गए।
  3. PCS महेंद्र कुमार श्रीवास्तव MD राज्य चीनी निगम मुंडेरवा बनाए गए।
  4. PCS अरुण कुमार को एडीएम बदायूं बनाया गया।
  5. PCS देवेंद्र पाल सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट बदायूं बनाया गया।
  6. PCS शशि भूषण को अपर आयुक्त मुरादाबाद मडल बनाया गया।
  7. PCS सुभाष चंद्र यादव को एडिशनल कमिश्नर वाराणसी मंडल बनाया गया है।
  8. PCS अजय कुमार तिवारी को CRO वाराणसी बनाया गया है।
  9. PCS भगवान शरण को एडिशनल कमिश्नर चित्रकूट धाम मंडल बनाया गया है।
  10. PCS रमेश यादव को अपर आयुक्त सहारनपुर मंडल बनाया गया है।
  11. PCS प्रियंका को अपर आयुक्त झांसी मंडल बनाया गया है।
  12. PCS शमशाद हुसैन को अपर आयुक्त आजमगढ़ मंडल बनाया गया है।
  13. PCS राकेश कुमार गुप्ता को आयुक्त वाराणसी मंडल बनाया गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में अधिकारियों के तबादले

गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने आठ सहायक पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है, दो एडीसीपी को नई जिम्मेदारी दी है।पुलिस कमिश्नर द्वारा एडीसीपी सुमित शुक्ला को स्टाफ ऑफिसर और एडीसीपी क्राइम तो एडीसीपी सुधीर कुमार को एडीसीपी ट्रैफिक की जिम्मेदारी सौपी गई है ।

  • आईपीएस शैव्या गोयल को  सहायक पुलिस आयुक्त द्वितीय नोएडा, और नवागंतुक आईपीएस ट्विंकल जैन को सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय नोएडा के साथ सहायक पुलिस आयुक्त पुलिस लाइंस की जिम्मेदारी दी गई है।
  • राजीव कुमार गुप्ता को सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सेंट्रल नोएडा ,दीक्षा सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त द्वितीय सेंटर नोएडा ,नवागंतुक बीएस वीर कुमार को सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय सेंट्रल नोएडा,अरविन्द कुमार को सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय ग्रेटर नोएडा की जिम्मेदारी दी गई है।
  • हेमंत उपाध्याय को सहायक पुलिस आयुक्त यातायात नोएडा, सौम्या सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त यातायात ग्रेटर नोएडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News