IRCTC के साथ शाही अंदाज में घूमिये कर्नाटक, खाना फ्री, टिकट पर डिस्काउंट भी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) इस बार जो  स्पेशल टूर (IRCTC Special Tour Package) बनाया है वो उसकी स्पेशल ट्रेन का है। भारतीय रेलवे द्वारा चलाई जा रही शाही ट्रेनों में से एक गोल्डन शेरियट लक्जरी ट्रेन (Golden Chariot Luxury Train) के शाही ठाटबाट के साथ इस बार IRCTC यात्रियों का टूर करा रही है।

IRCTC ने इस बार Golden Chariot लक्जरी ट्रेन के साथ कर्नाटक की ऐतिहासिक समृद्धि दिखाने का शिड्यूल बनाया है। 7 दिन और 6 रात वाले इस स्पेशल टूट पैकेज की डिटेल IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट के साथ साथ गोल्डन शेरियट ट्रेन की आधिकारिक वेबसाइट पर भी भी उपलब्ध है। आप goldenchariot@irctc.com  पर अथवा goldenchariot.org पर विजिट कर पूरी डिटेल ले सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....