Twitter ने किया अपने आप में खास बदलाव, हर यूजर्स को आएगा बेहद ही पसंद

ट्विटर अमेरिका की सोशल मीडिया कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए नया फीचर लायी है। इस फीचर में बदलाव यह है कि यदि आप किसी फॉलोअर्स को अनफॉलो करते हैं, या फिर उसे अपनी लिस्ट से हटाते हैं तो उसे आपके अगले नोटिफिकेशन नहीं जाएंगे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ट्विटर अमेरिका की सोशल मीडिया कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए नया फीचर लायी है। इस फीचर में बदलाव यह है कि यदि आप किसी फॉलोअर्स को अनफॉलो करते हैं, या फिर उसे अपनी लिस्ट से हटाते हैं तो उसे आपके अगले नोटिफिकेशन नहीं जाएंगे। अभी तक फॉलोवर को हटाने के बाद भी अभी तक नोटिफिकेशन जाते थे। इस फीचर को दुनिया भर के यूजर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। यह अपडेशन केवल वेब वर्जन वालों के लिए आया है वही मोबाइल ऐप पर यह फीचर काम नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें – मारुति सुजुकी ने सीएनजी के साथ 7 सीटर कार लांच की, मात्र 11 हजार से कर सकते हैं बुकिंग

इसके पहले फॉलोअर्स को हटाने के लिए ट्विटर ने कोई फीचर इसके पहले नहीं दिया था इसके पहले केवल ब्लॉक का ऑप्शन था जिससे आप फॉलो वर को खुद से दूर कर सकते थे। नए फीचर के साथ यूजर के पास अब ज्यादा विकल्प होंगे और वह अपने तरीके से फलों व की सूची को बढ़ा या घटा सकेगा। इस फीचर से यूजर ब्लॉक नहीं होगा लेकिन वहां आप की चीजों को भी नहीं देख पाएगा।

यह भी पढ़ें – Dabra News: खुशियां बदली मातम में, हादसे में आर्मी जवान की मौत

कंपनी ने कहा है कि यह सॉफ्ट ब्लॉक की तरह काम करेगा, एवं इस अपडेट को जल्द ही मोबाइल के लिए भी लांच किया जायेगा। ट्विटर वर्ल्डवाइड सोशल अकाउंट की फैसिलिटी प्रोवाइड करता है। जहाँ दुनिया के दिग्गज अपनी बात रखते हैं। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह एलन मश्क ने ट्विटर में हिस्सेदारी ली है। जिसके बाद यह पहला अपडेट आया है। क्या आपके ट्विटर में भी बदलाव आ गया है जानने के लिए अभी लॉगिन करें डेस्कटॉप पर।