हादसा: गैस सिलेंडर फटने से ब्लास्ट, मां समेत 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

रायगढ़।

कोरोना संकटकाल और लॉकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ के रायगढ जिले में आज सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया । यहां एक गैस सिलेण्डर फटने से मां समेत दो मासूम बच्चों की मौत दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना सारंगढ़ क्षेत्र के ग्राम चंदेली की है, जहां आज सुबह गैस सिलेण्डर फटने से 3 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सारंगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि हादसा किचन में गैस जलाते समय हुआ।घटना के समय महिला का पति अपने काम पर चला गया था। थोड़ी देर बाद घर में तेज विस्फोट की आवाज आई और आग लग गई। धमाका होते ही आसपास के लोग बाहर निकल आए। लाेगों ने घटना की सूचना पुलिस और सुकराम को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि किचन के अंदर महिला और दोनों बच्चों के शव पड़े हुए थे।

सिलेंडर का विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि मां व बच्चों के शव भी क्षत विक्षत हो गए। मृत बच्चों में से एक की उम्र तीन साल व दूसरे की सात साल बताई जा रही है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर दु:ख व्यक्त किया है।