केंद्रीय मंत्री तोमर – जोशी पहुंचे अहमदाबाद, आज मिल सकता है गुजरात को नया मुख्यमंत्री

आज रविवार को तीन बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है जिसमें नए नेता का नाम तय होगा।

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट।  विजय रुपाणी (Vijay Rupani) द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री  (Gujrat CM) पद से इस्तीफा देने के बाद किसके सिर ये ताज सजेगा इसका फैसला आज हो जाने की उम्मीद है।  आज रविवार को तीन बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है जिसमें नए नेता का नाम तय होगा।  इस बैठक में शामिल होने  के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी (Prahlad Joshi) की नियुक्त किया गया है। दोनों नेता अहमदाबाद पहुँच गए हैं।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद जोशी के अहमदाबाद पहुँचने पर भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। बताया जा रहा है कि  विधायक दल की बैठक दोपहर तीन बजे होगी इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद जोशी के अलावा पार्टी महासचिव तरुण चुग भी शामिल होंगे।  पार्टी के तीनों बड़े नेता विधायकों से बात कर नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा करेंगे।

 ये भी पढ़ें – MP : कर्मचारियों के लिए काम की खबर, अटक सकती है अक्टूबर की सैलरी

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद जोशी और पार्टी महासचिव तरुण चुग ने अहमदाबाद पहुँचने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के निवसपर पहुँच कर चर्चा की।  नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम यहाँ नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा करने आये हैं और हम प्रदेश अध्यक्ष के अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे ।  प्रह्लाद जोशी ने कहा कि हम यहाँ विचार विमर्श चर्चा करने आये हैं अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोने में गिरावट जारी, नहीं बदले चांदी के भाव, ये है ताजा रेट

गौरतलब है कि विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद से गुजरात में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कांग्रेस जहाँ इसे मोदी शाह की विफलता कहकर भाजपा पर निशाना साध रही है तो वहीं गुजरात भाजपा में इस बात को लेकर चर्चा है कि अब कौन  मुख्यमंत्री बनेगा।

केंद्रीय मंत्री तोमर - जोशी पहुंचे अहमदाबाद, आज मिल सकता है गुजरात को नया मुख्यमंत्री