बीजेपी विधायक की कार पर अज्ञात बदमाशों ने फेंके बम, बाल-बाल बचे, वाहन क्षतिग्रस्त

BJP MLA

पुरी, डेस्क रिपोर्ट। ओडिशा (Odisha) के बीजेपी विधायक मोहन चरण माझी (BJP MLA Mohan Charan Majhi) की कार पर बम फेंकने का मामला सामने आया है। यहां रविवार को क्योंझर जिले में अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी विधायक की कार पर बम फेंक दिए, गनिमत रही कि वे बाल बाल बच गए। घटना की खबर लगते ही जिले में हड़कंप मच गया।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। ये बम किसने फेंक और किसके कहने और क्यों फेंक इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 2 महिनों का DA जल्द, जानें कितनी बढ़कर आएगी सैलरी

दरअसल, घटना रविवार देर शाम क्योंझर जिले के क्योंझर कस्बा थानांतर्गत मंडुआ इलाके की है।देर शाम जब बीजेपी विधायक श्रमिक संघ की बैठक में भाग लेकर घर लौट रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने कार पर बम फेंक दिए और भाग निकलें।हालांकि विधायक के गार्डों ने उसका पीछा किया लेकिन वे दूर निकल गए।गनिमत रही कि कार क्षतिग्रस्त हुई लेकिन विधायक और सभी अधिकारी सुरक्षित है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)