VIDEO: यूपी में शिवराज सिंह, बताया योगी और मोदी का मतलब

योगी का मतलब बताते हुए उन्होंने कहा Y मतलब योग्य मुख्यमंत्री जिसने प्रदेश की तस्वीर बदल दी O मतलब ओजस्वी.... महाराज के चेहरे से तेज बरसता है ।

mp shivraj government

बलिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) जन विश्वास यात्रा के शुभारंभ के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया में है। इस अवसर पर बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने जनता को मोदी और योगी का अर्थ बताया।जन विश्वास यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर बलिया में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों को देश व प्रदेश की तस्वीर बदलने वाला बताया।

यह भी पढ़े.. MP Weather: ग्वालियर-भोपाल में ठंड ने तोड़ा रिकॉर्ड, इन जिलों में शीतलहर-पाले का अलर्ट, जानें अपडेट

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की दशा और दिशा बदल दी है और वह कोई साधारण मानव नहीं है। गौरव की बात है कि पूरा विश्व आज मोदी का डंका मानता है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार के चलते उत्तर प्रदेश में बहुमुखी प्रगति की है। इस अवसर पर शिवराज ने मोदी का मतलब M का मतलब मजबूत नेतृत्व, O मतलब ओजपूर्ण व्यक्तित्व, D का मतलब है दृढ़ निश्चय यानी जो ठान ले वह करके ही माने और I का मतलब है ईश्वर का वरदान… नरेंद्र मोदी जो भारत का उद्धार करने आया है ।

VIDEO: यूपी में शिवराज सिंह, बताया योगी और मोदी का मतलब

योगी का मतलब बताते हुए उन्होंने कहा Y मतलब योग्य मुख्यमंत्री जिसने प्रदेश की तस्वीर बदल दी O मतलब ओजस्वी…. महाराज के चेहरे से तेज बरसता है ।गुंडे उनके राज में बिलों में घुस गए हैं। G का मतलब है गतिशील यानी दिन रात काम करने वाला और I का मतलब है ईमानदार । शिवराज ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल स्थिति में पहुंच गई थी और समूचे राज्य में जंगलराज कायम था। लेकिन योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल गई है।

कांग्रेस के वंशवाद पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि आज स्थिति यह है कि सबको पता है कि राहुल और प्रियंका के बाद भी नेतृत्व कांग्रेस में किसका होगा । लेकिन बीजेपी में आम आदमी के बीच से उठकर कोई भी नेता बन सकता है। कांग्रेस पर इतिहास बदलने का आरोप लगाते हुए शिवराज ने कहा कि जिन लोगों ने आजादी की लड़ाई में वास्तविक योगदान दिया उन सब को भुला दिया गया।