भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मी के जोड़े हाथ, बोले-BJP को क्यों हरवाने में लगे हो?

भाजपा विधायक

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (Social media) पर एक तस्वीर जमकर वायरल (Photo viral) हो रही है, जिसमें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत थाने में भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार कोतवाली प्रभारी अतर सिंह के हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे है और कहते है कि तुम बीजेपी (UP BJP) को हरवाने पर लगे हो।वही एक वीडियो भी वायरल (Video Vira) हो रहा है, जिसमें वो एएसपी (ASP) को फोन लगाकर कहते है कि पूरी कोतवाली को लूटने में लगा दिया है।

बड़ी राहत: लंबित पेंशन और अनुकम्पा नियुक्ति को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री ने दिए ये निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला रविवार का बताया जा रहा है। किसी महिला की शिकायत पर भाजपा विधायक संजय सिंह (BJP MLA Sanjay Singh Gangwar) कोतवाली जा पहुंचे और जमकर हंगामा किया । पहले तो कोतवाली प्रभारी अतर सिंह से बहस की और फिर हाथ जोड़ते हुए कहने लगे कि तुम बीजेपी को हरवाने पर लगे हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)