Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

UP Weather : फिर बदलेंगे मौसम के मिजाज, छाएंगे बादल, बारिश के आसार, 7 जनवरी तक कोल्ड वेव का अलर्ट, जानें IMD पूर्वानुमान

UP Weather,

UP Weather Update Today : नया साल लगते ही उत्तर प्रदेश के मौसम में बार बार बदलाव देखने को मिल रहा है। इस सप्ताह के अंत में बारिश और बादल छाने के आसार बन सकते है। यूपी मौसम विभाग के अनुसार, आज 3 जनवरी मंगलवार को प्रदेश के अधिकतर जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा। शीतलहर चलने की वजह से कोल्ड-डे की स्थिति रहेगी। वही आगामी दिनों में कड़ाके की ठंड के साथ शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।वही शीतलहर को देखते हुए उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में 12वीं कक्षा तक के सभी स्‍कूलों को 7 जनवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

यूपी मौसम विभाग (UP weather alert) की मानें तो, आने वाले 5 दिनों में पहाड़ों पर तेज बर्फबारी होने के आसार है, जिसका प्रभाव पश्चिमी यूपी में देखने को मिलेगा। सहारनपुर, शामली, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद और इसके आसपास घना कोहरा और शीतलहर का असर देखने को मिलेगा । वही इस सप्ताह के अंत में बारिश के भी आसार बन रहे हैं। वही 20 से 22 जनवरी के आसपास लखनऊ में बादल छाए रहने और बारिश की संभावना है। इसके बाद फरवरी की शुरुआत में फिर बूंदाबांदी की संभावना बन रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)