UP Weather: सोमवार से दिखेगा मौसम में बदलाव, हल्की बूंदाबांदी की संभावना, कोल्ड वेव-घने कोहरे का अलर्ट, जानें IMD का पूर्वानुमान

imd weather

UP Weather Update Today : उत्तर प्रदेश के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। कहीं बारिश तो कहीं तेज ठंड का असर देखने को मिल रहा है। यूपी मौसम विभाग (UP Meteorological Department) की माने तो 26 दिसंबर से पश्चिमी विक्षोभ के एक्टिव होने से बादल छा सकते है  और नए साल तक कोहरा घना बना रहेगा। 27 और 28 दिसंबर महानगर और इसके आसपास के क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।वही सोमवार तक बादल छाए रहेंगे, इसके बाद कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो जाएगी।

यूपी मौसम विभाग (UP weather alert) की मानें तो अगले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश के पूर्वी इलाके में कोल्ड डे अत्याधिक होने की संभावना है। 26 और 27 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक या दो स्थानों पर कोल्ड डे की स्थिति बन सकती है। दिसंबर के अंत में तापमान के गिरते ही कड़ाके की ठंड के साथ शीतलहर चलने के आसार है। वही सोमवार को बादल छाएंगे और बूंदाबांदी होने के भी आसार है।27 दिसंबर से 3 जनवरी तक कई इलाकों में कोहरा बना रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)