Coronavirus: अमेरिकी रिपोर्ट का बड़ा दावा- चीन की लैब से लीक हुआ कोरोना वायरस

mp corona update

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना वायरस (Coronavirus) को देश (India) और दुनिया में आए 2 साल बीतने को है, लेकिन अबतक पता नही चल पाया है कि आखिर यह कोरोना वायरस आया कैसे, हालांकि अलग अलग रिपोर्ट्स में दावे जरुर सामने आए है।इसी बीच अब अमेरिका की रिपब्लिकन पार्टी (US Republican Party) की तरफ से एक रिपोर्ट जारी की गई जिसमें कहा गया है कि कोविड-19 (Covid-19) का वायरस चाइनीज रिसर्च फैसिलिटी से लीक हुआ था और इसके ढेर सारे सबूत भी मौजूद हैं।

MP Weather Aler: मप्र के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अपने शहर का हाल

अमेरिकी रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से जारी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चीन की लैब (Chinese Research Facility) से कोरोना वायरस लीक हुआ है और चीन के वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के वैज्ञानिकों द्वारा इंसानों को संक्रमित करने के लिए कोरोना वायरस (Modify Coronavirus) को मॉडिफाई भी किया गया है।यह रिपोर्ट रिपब्लिकन पार्टी के रीप्रेंजेटिटव और हाउस फॉरन अफेयर्स कमिटी के सदस्य माइक मैककॉल (Mike McCall)  ने पेश की है और कोरोना की उत्पत्ति की निष्पक्ष जांच की भी मांग की है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)