हरियाणा में चुनाव प्रचार में सीएम योगी की एंट्री, भाजपा के लिए 3 रैलियों को संबोधित करेंगे

हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री ने भाजपा के लिए नई ऊर्जा का संचार किया है। वे 3 रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं।

Haryana Elections

Haryana Elections: हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। दोनों ही पार्टी अपने चुनावी प्रचार प्रसार में जोर लगा रही है। अब इसी के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री ने चुनावी माहौल को और गर्म कर दिया है।

सीएम योगी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए आज 22 सितंबर, यानी रविवार को हरियाणा में तीन रैलियां को संबोधित करने वाले हैं। योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता और उनके तेजस्वी भाषणों से भाजपा को एक नई ऊर्जा मिलने की उम्मीद है।

सीएम योगी का हरियाणा दौरा

आपको बता दें, सीएम योगी सुबह 11:45 हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:15 राय विधानसभा क्षेत्र के राधा कृष्ण मंदिर जखोली और फिर 3:00 बजे असंध विधानसभा क्षेत्र की नई अनाज मंडी में जनसभा करेंगे।

भाजपा को मिलेगी मजबूती

योगी आदित्यनाथ को अपने तीखे भाषणों के लिए जाना जाता है। इस दौरान वे कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर विपक्ष को निशाने पर लेंगे। उनके इस हरियाणा के दौरे से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि भाजपा की स्थिति को मजबूती मिलेगी।

भाजपा की व्यापक तैयारियां

आपको बता दें, हरियाणा की असंध क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा ने व्यापक तैयारियां की है। इस क्षेत्र में कांग्रेस ने अपने सिटिंग विधायक शमशेर सिंह गोगी को फिर से प्रत्याशी बनाया है।

जबकि, भाजपा से योगेंद्र राणा जो दो बार जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। भाजपा ने बीते दिन शनिवार को योगी आदित्यनाथ की रैली को सफल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर जनसंपर्क किया जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग रैली का हिस्सा बन सकें।

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News