Uttar Pradesh : ट्रेन से ललितपुर पहुंची प्रियंका गांधी, मृतक किसान परिवार से की मुलाकात

पिछले सप्ताह ललितपुर में खाद के लिए दुकान के सामने लाइन में लगे एक किसान की मौत हो गई थी। कांग्रेस का आरोप है कि ललितपुर समेत पूरे बुंदेलखंड में खाद की किल्लत है। वहीं अब प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची हैं।

ललितपुर, डेस्क रिपोर्ट। देश में किसानों के बीच खाद की कमी अब गंभीर रूप ले रही है। खाद के वजह से फसलों की बुवाई न कर पाने से किसान परेशान हैं जिससे आए दिन किसानों की मृत्यु या आला अधिकारियों से विवाद की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश में खाद की किल्लत से परेशान एक किसान की मृत्यु के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार सुबह ट्रेन से ललितपुर पहुंचीं, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका गांधी ने मृतक किसान के परिवार से बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव मदद का भरोसा दिया।

Uttar Pradesh : ट्रेन से ललितपुर पहुंची प्रियंका गांधी, मृतक किसान परिवार से की मुलाकात

ये भी पढ़ें- MP Corona : 5 दिन में 84 नए केस, आज फिर 10 पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़ी टेंशन

प्रियंका गांधी के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, ‘बुंदेलखंड, ललितपुर: पीड़ित किसान परिवारों से मिलकर उनकी पीड़ा साझा की.’ ट्विटर से लाइव आते हुए प्रियंका ने पीड़ित परिजनों से बातचीत की और मदद करने का भरोसा दिलाया। आपको बता दें, हाल ही में ललितपुर जिले के जाखलौन थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी किसान भोगी पाल की मौत हो गई थी। वह खाद की दुकान में अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और जुगपुरा में स्थित एक फर्टिलाइजर स्टोर के बाहर दो दिन से लाइन में खड़े थे। इस दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई। असल में ललितपुर जिले में खाद का संकट है और पिछले दिनों ही किसानों ने वहां पर प्रदर्शन किया था। वहीं आज ललितपुर में मृतक परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान कर सकती हैं।