VIDEO: CM के कार्यक्रम से पहले बीजेपी विधायक का हंगामा, मंत्री के सामने कार्यकर्ताओं पर बरसे

बीजेपी विधायक

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों से पहले उत्तराखंड की राजनीति (Uttarakhand politics) में उथल पुथल का दौर जारी है, कभी इस्तीफे तो कभी राजनीतिक पार्टियों के बीच कलह खुलकर सामने आ रही है। अब उत्तराखंड में बीजेपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। यहां बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही मंत्री के सामने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से भिड़ गए।इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई और काफी देर तक हंगामा होता रहा।

यह भी पढ़े… MP: 2 कर्मचारी निलंबित, 1 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की सेवा समाप्त, 16 को थमाया नोटिस

दरअसल, शनिवार को उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) का देहरादून के रायपुर विधानसभा सीट में डिग्री कॉलेज के भवन के लोकार्पण का कार्यक्रम होना था, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (Chief Minister Pushkar Dhami) भी पहुंचने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही रायपुर से बीजेपी विधायक भाजपा के उमेश शर्मा काऊ उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के सामने अपने ही कार्यकर्ताओं पर बरस पड़े और कार्यक्रम को छोड़ने तक की धमकी दे डाली।

इतना ही नहीं भाजपा विधायक  (BJP MLA Umesh Sharma Kau) अपने ही पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को औकात में रहने और गाली गलौच कर धमकी तक देने लगे। खास बात ये है कि विधायक का जिन कार्यकर्त्ताओं से विवाद हुआ वह जिला पंचायत के सदस्य हैं और पार्टी में 15 से 20 सालों के लिए काम कर रहे हैं।उन्होंने मंत्री को भी कहा कि जिन कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं वह यह कार्यक्रम छोड़कर चले जाएं।

यह भी पढे.. MP Weather: अगले 48 घंटों में बदलेगा मौसम, इन जिलों में भारी बारिश के आसार

इतने पर भी मामला शांत नहीं हुआ धन सिंह रावत (Higher Education Minister Dhan Singh Rawat) के सामने बीजेपी विधायक काऊ ने शिकायत करते हुए कहा कि ये मुझे अपना विधायक नहीं मानते, इस क्षेत्र में जो भी पोस्टर लगते है तो फाड़ देते हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में सामने आई इस फूट के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।