बीजेपी विधायक

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह (BJP MLA Veer Vikram Singh) का एक वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें बीजेपी विधायक कहते नजर आ रहे है कि बेटे की कसम खाकर कहो कि बीजेपी को वोट दिया, तभी लाइट लगवाउंगा।

यह भी पढ़े.. सरकारी नौकरी 2021: 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

दरअसल वीर विक्रम सिंह यूपी के शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक।यह वीडियो मीरानपुर कटरा क्षेत्र का है, जहां बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह हाल में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां बिजली(Electricity) लगवाने की बात कह दी।

यह भी पढ़े..New Transfer Policy: PWD विभाग के निर्देश-7 दिन में ऐसा नहीं किया तो होगी कार्रवाई

इस पर बीजेपी विधायक कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि तुम अपने बेटे की कसम खाकर कहो कि तुसने बीजेपी को वोट दिया है, अपेक्षा उसी से की जाती है, जिसे कुछ दिया जाए, अगर दिया हो तो तभी लाइट लगवाउंगा।इस पर ग्रामीण कहना था कि वह बस गुहार लगा रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।यूपी विधानसभा चुनाव से पहले इस वायरल वीडियो ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।