Video : कूड़ा उठाने वाली बुजुर्ग महिला ने बोली ऐसी फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर पड़ जाएंगे हैरत में

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मशहूर अंग्रेजी कहावत है “Don’t judge a book by its cover,” हम सबने ये बात अक्सर साबित होते देखी है। जो दिखता है वही सच हो जरूरी नहीं, कई बार असलियत उससे बहुत अलग होती है जो हमें नजर आती है। यही बात इस वीडियो को देखकर फिर सच होती दिखती है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

रानू मंडल, बचपन का प्यार के बाद अब एद दादी अम्मा सुर्खियों में हैं। इसमें ये फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि ये कोई ताज्जुब की बात नहीं कि कोई बुजुर्ग महिला अंग्रेजी बोले, लेकिन महिला के हाथ में कूड़े की पोटली है जिसे उन्होने अपने कंधे पर टांग रखा है और उनके पहनावे को देखकर कोई भी अचंभा करेगा कि वो इतनी साफ और अच्छी अंग्रेजी जानती होंगीं। महिला बड़े ही फ़्लूएंसी और आत्मविश्वास के साथ अंग्रेजी बोल रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करने वाली सचिना हेगर ने बताया कि वे किसी काम के सिलसिले में सड़क से गुजर रही थीं, तब उनकी मुलाकात सदाशिवनगर में इस कचरा बीनने वाली महिला से हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बैंगलुरु का है। अंग्रेजी में बात करते हुए इस महिला का कहना है कि वो जापान में रही हैं, इसी तरह वो अपनी मां के बारे में भी बता रही हैं। इस वीडियो को देखकर एक बार फिर यकीन हो जाता है कि हमारे आसपास ही जाने कितनी अनोखी कहानियां है, जिन्हें कई बार हम देखकर भी अनदेखा कर देते हैं।