Visakhapatnam : वेडिंग एनिवर्सरी मनाने गई पत्नी गायब, ढूंढने में 1 करोड़ खर्च, प्रेमी के साथ मिली

समुद्र तट से प्रेमी के साथ हुई फरार, अब पुलिस कर रही पूछताछ

विशाखपत्तनम, डेस्क रिपोर्ट। एक दंपत्ति अपनी शादी की सालगिरह मनाने समुद्र तट पर जाता है। अचानक वहां से पत्नी गायब हो जाती है। परेशान पति को आशंका है कि कहीं वो समंदर में डूब तो नहीं गई। युवती को तलाशने के लिए प्रशासन अपने सारे संसाधन लगा देता है। और फिर पता चलता है कि वो तो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। ये फिल्मी कहानी असल में हाल ही में विशाखपट्टनम (Visakhapatnam) में घटी।

Share Market में तेजी का दौर, हरे निशान पर बाजार, देखें Sensex , Nifty का हाल

हैदराबाद में रहने वाले श्रीनिवास राव की शादी दो साल पहले विशाखपट्टनम की साईंप्रिया (Sai Priya) से हुई थी। वो अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए पहले सिंहचलम मंदिर गए और फिर घूमने के लिए आरके बीच पर चले गए। इसी दौरान पति को किसी का फोन आया और वो बात करते करते थोड़ी दूर निकल गया। लौटने पर उसने देखा कि उसकी पत्नी गायब है। उसे शक हुआ कि सेल्फी (selfie) लेते हुए कहीं वो समंदर में तो नहीं डूब गई। इस आशंका के चलते उसने पुलिस को सूचना दी। आसपास ढूंढने पर जब वो नहीं मिली तो विस्तृत खोज अभियान चलाया गया। नेवी के हेलीकॉप्टर की मदद ली गई, मरीन पुलिस, गोताखोर और मछुआरे सब उसकी तलाश में लग गए। लेकिन फिर पता चला कि युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई है।

साईप्रिया ने खुद अपने माता पिता को सूचना दी कि वो अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लोर में है। उसने ये भी कहा  कि उन्होने शादी कर ली है और अब अगर उन्हें परेशान किया गया तो वो सुसाइड कर लेगी। ये मामला सामने आने के बाद पति के होश उड़ गए। जिस युवती की खोज में स्थानीय प्रशासन ने करीब 1 करोड़ी रुपये खर्च कर दिए, वो अपने प्रेमी के साथ थी। बहरहाल सिटी पुलिस ने उसे बेंगलुरु (Bangalore) से बरामद कर लिया है और पूछताछ जारी है। लेकिन ये मामला सामने आने के बाद से खबर सुर्खियों में बनी हुई है।