IRCTC के साथ घूमिये शिमला, कुल्लू और मनाली, यहां देखिये पूरा टूर प्लान

Visit Shimla-Kullu-Manali With IRCTC : यदि आप गर्मियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार IRCTC के इस प्लान पर नजर अवश्य डालिए, संभव है आप इसी डेस्टिनेशन की प्लानिंग कर रहे हो। आईआरसीटीसी ने शिमला, कुल्लू और मनाली का एक शानदार टूर पैकेज एनाउंस किया है।

IRCTC Shimla, Kullu and Manali Tour Package

इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिजम कारपोरेशन IRCTC ने इस महीने हिल स्टेशन की सैर कराने का एक शानदार टूर प्रोग्राम बनाया है, आईआरसीटीसी इस महीने के मध्य में यानि बीच मई में शिमला, कुल्लू और मनाली लेकर जाने वाली है , इसलिए यदि आप टूर प्लानिंग कर रहे हाँ तो एक बार इसे जरुर देखें।

13 मई को कोयम्बटूर एयरपोर्ट से उड़ेगा हवाई जहाज 

IRCTC का ये टूर 13 मई 2023 को कोयम्बटूर एयरपोर्ट से शुरू होगा, इसके लिए स्पेशल हवाई जहाज 11:55 बजे उड़ान भरेगा, टूर 7 रात 8 दिन का है इसका किराया 49,400/- रुपये प्रति व्यक्ति (तीन वयस्क व्यक्तियों के लिए ) निर्धारित किया गया है।सदस्य संख्या के हिसाब से अलग अलग किराया है।

इतना किराया प्रति व्यक्ति करना होगा खर्च 

पैकेज के मुताबिक यात्रियों को कम्फर्ट क्लास में यात्रा कराई जाएगी, यात्रियों के लिए सीट की संख्या केवल 30 है इसलिए जल्दी से अपनी सीट बुक करा लीजिये। ध्यान रहे यदि आप दो वयस्क व्यक्ति एक साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 50,550/- के हिसाब से किराया देना होगा जबकि एक सिंगल व्यक्ति के लिए किराया 66,200/- रुपये है। बच्चों के लिय एअलग से किराया घोषित किया गया है।

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News