IRCTC की भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के साथ जाइये शिव, शनि और साईं के द्वार, मिलेगा आशीर्वाद अपार

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  IRCTC एक बार फिर धार्मिक स्थल की यात्रा का टूर लेकर आया है। इस टूर में आपको शिव, शनि और साईं तीनों के दर्शनों का पुण्य लाभ मिलेगा।  इस टूर की विशेषता ये है कि IRCTC इसे भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन (IRCTC Bharat Gaurav Tourist Train) से करा रहा है।

IRCTC ने अपना स्पेशल टूर (IRCTC Special Tour Package) प्लान आउंस किया है। इसका नाम है शिव, शनि, साईं यात्रा (IRCTC Shiv Shani Sai Yatra Tour Packages) , इस टूर में विश्व प्रसिद्द एलोरा गुफाएं भी पर्यटकों को देखने के लिए मिलेंगी। आपको बता दें कि एलोरा की गुफाएं UNESCO  वर्ल्ड हैरिटेज श्रेणी में आतीं हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....