Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

IRCTC की श्री जगन्नाथ यात्रा में कीजिये दो ज्योतिर्लिंग के दर्शन, यहां देखिये पूरा टूर शेड्यूल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप अपने रुटीन से बोर हो गये हैं तो IRCTC का ये टूर आपको फ्रेश कर देगा।  IRCTC ने इस बार कई धार्मिक स्थलों के एक साथ विजिट का टूर (IRCTC Special Tour Package) बनाया है। टूर का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। यदि आप भी इस टूर का लाभ लेना चाहते हैं तो अपनी सीट बुक करवा सकते हैं।

8 दिन का है श्री जगन्नाथ यात्रा टूर

IRCTC (IRCTC News) ने भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के माध्यम से काशी (वाराणसी), बैजनाथ धाम, जगन्नाथ पुरी, भुवनेश्वर, कोणार्क और गया के दिव्य स्थानों की यात्रा पर ले जाने का टूर बनाया है। टूर का नाम है श्री जगन्नाथ यात्रा (IRCTC Shree Jagannath Yatra Tour Package) । ये टूर 8 दिन और 7 रात का है। यात्रियों को 3AC श्रेणी में यात्रा कराई जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....