“Gujarat” घूमना चाहते हैं? IRCTC के इस टूर प्लान में ज्योतिर्लिंग के साथ देखिये “Statue of Unity”

IRCTC Gujarat Tour : सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासतों को अपने आप में समेटे राज्य गुजरात की सैर का मौका IRCTC दे रहा है, ये टूर अगले महीने फरवरी की अंतिम तारीख में जायेगा, टूर का पूरा शेड्यूल आईआरसीटीसी ने जारी कर दिया है, आप यदि गुजरात की खूबसूरती देखना चाहते हैं तो एक बार इस टूर प्लान को जरुर देखिये।

आईआरसीटीसी का गुजरात टूर इस बार कुछ अलग है, इसमें ऐतिहासिक स्थलों के साथ धार्मिक महत्व वाले स्थलों की सैर भी कराई जा रही है जिसमें दो ज्योतिर्लिंग भी शामिल हैं। टूर प्रोग्राम के मुताबिक “Garvi Gujarat” टूर के यात्रियों को भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन 28 फरवरी 2023 को नई दिल्ली सफदरजंग से जाएगी ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....