Kerala और Kashmir घूमना है, जल्दी तय कीजिये और IRCTC के इस टूर पैकेज का लाभ उठाइये

IRCTC ने मुम्बई से केरल और कश्मीर के लिए स्पेशल टूर पैकेज अनाउंस किये हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  प्राकृतिक सुंदरता देखने के शौक़ीन लोगों के लिए IRCTC शानदार टूर प्लान लेकर आया है।  खास तौर पर इस बार IRCTC ने मुंबई से दो स्पेशल टूर (IRCTC Special Tour Package) अनाउंस किये हैं। एक टूर केरल की सैर कराएगा और दूसरा टूर कश्मीर की। दोनों टूर अलग अलग महीनों की तारीखों में जा रहे हैं।  तो यदि आप इस एंजॉय करना चाहते  हैं तो डिटेल देखकर अभी से अपनी सीट बुक करा लीजिये।

IRCTC ने Celestial Kerala  नाम से एक टूर पैकेज (IRCTC Celestial Kerala Tour Packages) अनाउंस किया है। IRCTC का ये एयर टूर  (IRCTC Air Tour Packages) 6 दिन और 5 रात का है, इसमें यात्रियों को कोचीन, मुन्नार, थेकेडी और कुमारकोम की प्राकृतिक सुंदरता दिखाई जाएगी।  टूर का किराया 37,100/- रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है। किराये के और भी स्लॉट हैं जिसे आप अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें – Indian Railways Update : IRCTC ने रद्द की 111 ट्रेन, यहां देखें पूरी लिस्ट

केरल का ये टूर 8 नवम्बर 2022, 29 नवम्बर 2022, 23 दिसंबर 2022, 10 जनवरी 2023 और 24 जनवरी 2023 को मुंबई एयरपोर्ट से जायेगा। इसकी बुकिंग शुरू है, यात्रियों को कम्फर्ट क्लास में यात्रा कराई जाएगी।  किराये में ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है।

ये भी पढ़ें – 2 करोड़ रुपये से ज्यादा महंगी है ये 306 किमी प्रति घंटा की रफ्तार वाली SUV कार

इसी तरह IRCTC ने मुंबई से एक और टूर अनाउंस किया है ये है कश्मीर का।  Kashmir Heaven On Earth नाम का ये टूर (IRCTC Kashmir Heaven On Earth Tour Packages) भी 6 दिन और 5 रात का है, इस एयर टूर पैकेज का किराया 35,900/- रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है।  इसमें भी किराये के और स्लॉट हैं।

ये भी पढ़ें – दीपक चाहर को बाहर बैठाने पर यूजर्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स, यहां देखे

इस टूर में IRCTC (IRCTC News) गुलमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर और सोनमर्ग की सैर कराएगा। ये टूर 05 सितम्बर 2022, 19 सितम्बर 2022 और 10 अक्टूबर 2022 को मुंबई एयरपोर्ट से जायेगा। यदि आप केरल या कश्मीर या दोनों टूर को एंजॉय करना चाहते हैं तो IRCTC आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर अपनी सीट अभी से बुक करा लीजिये क्योंकि फ्लाइट में सीट लिमिटेड हैं।