थाईलैंड घूमना चाहते हैं? IRCTC के साथ बनाइये टूर प्रोग्राम, ये हैं डिटेल

Delightful Thailand के नाम से बना ये टूर 6 दिन और 5 रात का होगा। इस टूर में पटाया और बैंकॉक की सैर कराई जाएगी। 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आप घूमने के शौक़ीन हैं और विदेशों की सैर करना आपको अच्छा लगता है तो IRCTC का ये टूर आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) अपने एयर टूर पैकेज के जरिये आपको थाईलैंड लेकर जा रहा है।

इतने दिन का है टूर, ये डेस्टिनेशन होगी कवर

IRCTC ने अब एक बार फिर पर्यटकों के लिए थाईलैंड का स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) प्लान किया है। Delightful Thailand (IRCTC Delightful Thailand Tour Packages) के नाम से बना ये टूर 6 दिन और 5 रात का होगा। इस टूर में पटाया और बैंकॉक की सैर कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें – Indian Railways Update : आज रद्द रहेंगी 151 ट्रेन, IRCTC ने जारी की लिस्ट

62,900/- रुपये प्रति व्यक्ति है किराया

IRCTC (IRCTC new tour package) का डिलाइटफुल थाईलैंड टूर 05 दिसंबर 2022 को लखनऊ एयरपोर्ट से जाएगा। इसका किराया 62,900/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित किया गया है , सदस्य संख्या के हिसाब से किराये के और भी ऑप्शन हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोने की कीमतें लुढ़की, ये है एक किलो चांदी का भाव

ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर बिलकुल मुफ्त

किराये में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी शामिल है यानि आपको इसके लिए अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा, लेकिन यदि आप इस टूर के जरिये थाईलैंड घूमना चाहते हैं तो जल्दी कीजिये। फ्लाइट में केवल 30 सीट है, बुकिंग शुरू हो चुकी है , जल्दी कीजिये IRCTC  की आधिकारिक वेबसाइट पर जाइये और अपनी  सीट रिजर्व कराइये।

ये भी पढ़ें – मैच से पहले इन खिलाड़ियों ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मांगा जीत का आशीर्वाद

पिछला टूर इन तारीखों में था

आपको बता दें कि इससे पहले IRCTC ने जो थाईलैंड डिलाइट (IRCTC Delight Thailand Tour Packages) नाम से टूर अनाउंस किया था वो 13 अक्टूबर 2022 को गुवाहाटी एयरपोर्ट से जायेगा। इसका किराया 49,067 रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है, इसमें भी किराये के और भी स्लॉट दिए गए थे। यदि आप 13 अक्टूबर वाला  टूर मिस कर गए हैं तो अब 05 दिसंबर वाला टूर चुन सकते हैं।