ममता बनर्जी बनी रहेंगी बंगाल की मुख्यमंत्री, 58 हजार से वोटों से जीती, TMC में जश्न

ममता बनर्जी

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee)  बनी रहेंगी, पश्चिम बंगाल की(West Bengal Bypoll Results)  में सबसे महत्वपूर्ण भवानीपुर विधानसभा से उन्होंने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी (West Bengal BJP) की प्रियंका टिबरेवाल(Priyanka Tibrewal) को 58832 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल कर ली है, जिसके बाद टीएमसी में जश्न का माहौल है।

MP में लापरवाही पर पंचायत सचिव-शिक्षक निलंबित, 5 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी!

दरअसल, हाल ही में हुए पश्चिम बंगाल  विधानसभा चुनाव (west bengal assembly elections) में मुख्यमंत्री  बनर्जी नंदीग्राम विधानसभा सीट से बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी (Subhendu Adhikari) से हार गई थी, लेकिन बावजूद इसके ममता बनर्जी ने 4 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, ऐसे में  संविधान किसी व्यक्ति को राज्य विधायिका या संसद के दो सदनों के लिए चुने बिना केवल छह महीने तक मंत्री पद पर रहने की अनुमति देता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)