जब सीएम बघेल ने सोनू सूद से कहा–”अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा!

मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी पर वहां ठहाके तो लगे ही लेकिन सोनू सूद ने कहा – आप सही कह रहे हैं । उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इन दिनों फिल्मों में नायक की भूमिका के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं ।

देश , डेस्क रिपोर्ट। हुआ यूं कि दिल्ली में एजेंडा आजतक कार्यक्रम के मंच से उतरते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उसी मंच पर आते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात हो गई । बघेल ने सूद से कहा – “अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा!” मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी पर वहां ठहाके तो लगे ही लेकिन सोनू सूद ने कहा – आप सही कह रहे हैं । उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इन दिनों फिल्मों में नायक की भूमिका के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं ।

जब सीएम बघेल ने सोनू सूद से कहा–"अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा!
सोनू सूद आमतौर पर फिल्मों में विलेन के रोल करते रहे हैं। लेकिन रील लाइफ के उलट रियल लाइफ में वे तब हीरो बनकर उभरे जब कोरोना काल मे उन्होंने हजारों लोगों की मदद की। इस मदद के लिए उन्हें वैश्विक स्तर पर भी सराहा गया। लेकिन राजनीतिक गलियारों में भूपेश बघेल से उनकी मुलाकात को लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं। दरअसल पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में सोनू सूद पर डोरे डालने में कई राजनीतिक दल लगे हुए हैं। यदि ऐसे में सोनू सूद कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो इसका श्रेय भूपेश बघेल को भी जा सकता है क्योंकि इस समय भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने में लगे हैं।