जब माँ ने 2 महीने की बच्ची को मारकर ओवन में डाला

डेस्क रिपोर्ट। देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर कलेजा कांप जाए, दिल्ली के चिराग इलाके में एक माँ ने अपनी 2 महीने की बेटी का गला घोंटकर उसे मार डाला, इसके बाद माँ डिंपल ने बच्ची का शव सबसे छुपाकर ओवन में डाल दिया, दरअसल डिंपल लड़की पैदा होने से परेशान थी। इस बात पर कई बार उसका पति से झगड़ा भी हुआ था। अनन्या के अलावा दंपति का एक 4 साल का बेटा भी है। बच्ची की मौत के बाद महिला ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। कुछ साल पहले इसी तरह का मामला जबलपुर में भी सामने आया था जब 6 महीने की मासूम को जंगल में उसकी माँ ने फेंक दिया था जिसे जंगली जानवर खा गए थे।

यह भी पढ़ें… Government Job 2022 : सैनिक स्कूल में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानें योग्यता व सैलेरी, 30 अप्रैल से पहले करें आवेदन

डिम्पल ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब घर पर उसका पति मौजूद नहीं थे, बच्ची के पिता अपने डिपार्टमेंटल स्टोर पर थे। डिंपल और बच्ची के अलावा घर में कोई और नहीं था। उसी दौरान मौका पाकर डिंपल ने बच्ची का गला घोंट दिया। इसके बाद उसकी लाश को माइक्रोवेव में छिपा दिया और दूसरे कमरे में जाकर बेटे को पीटने लगी। इस वक़्त उसकी घर में मौजूद उसकी सास ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन डिम्पल ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद सास ने पड़ोसियों को बताया, पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो डिम्पल ने तब भी दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद पुलिस दूसरे घर की बालकनी से अंदर आई, अंदर डिम्पल और उसका बेटा दोनों बेहोशी की हालत में पड़े थे, वहा पर बच्ची को न देखकर जब दादी और पुलिस ने बच्ची को तलाशना शुरू किया तो उसकी लाश ओवन में मिली। फिलहाल पुलिस ने डिम्पल को गिरफ्तार कर लिया है।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur