जब सिंधिया ने राहुल को बताया ‘मीडिया के सामने क्या बोलना है’, देखे वीडियो

When-Scindia-told-Rahul-what-to-say-to-the-media

भोपाल/नई दिल्ली।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कर्जमाफी के बाद मंगलवार को संसद भवन के बाहर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उनके साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा और राज्यों में सरकार बनाते ही अपनी उपलब्धि के बारे में जानकारी दी।लेकिन मीडिया से बातचीत के पहले राहुल गांधी को कैमरे पर क्या बोलना है यह बात उनके बगल में खड़े सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें बताते दिखे।वीडियो में देखा जा सकता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी को सलाह दे रहे हैं कि क्या बोलना है। इस वीडियो को साझा करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर राहुल गांधी पर तंज कसा है। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने फेसबुक पेज पर मंगलवार को यह वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसे हैं। ईरानी ने लिखा आजकल सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है?’ दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया खड़े हैं। मीडिया ने इन तीनों नेताओं के साथ राहुल गांधी पर भी सवालों की बौछार कर दी।

दरअसल,  ज्योतिरादित्य सिंधिया बाकी नेताओं के साथ संसद के बाहर राहुल गांधी के साथ मीडिया से बात करने खड़े थे। तभी उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि आपको मीडिया से कहना है कि, ‘मोदी जो नहीं कर पाए हैं वो मैं करके दिखा चुका हूं। मैंने कर्ज माफ़ कर दिया।फिर ज्योतिरादित्य की बात सुनने के बाद राहुल गांधी ने इशारों में हां कहा और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में कर्जमाफी को अपनी उपलब्धि बताते हुए मोदी सरकार को घेरा।’सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर विपक्ष हमलावर हो चला है।