Lockdown 2022: राज्य में लॉकडाउन लगेगा या नहीं? मंगलवार को सीएम लेंगे फैसला

मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन पर फैसला मंगलवार की बैठक के बाद लिया जाएगा।

Lockdown

पटना, डेस्क रिपोर्ट।एक तरह जहां भारत में आज 3 जनवरी 2022 को 33,750 नए कोरोना पॉजिटिव और 124 मौत के बाद संक्रमितों का आंकड़ा 1,45,582 पहुंच गया है। वही दूसरी तरफ बिहार (Bihar Corona Update Today) में तेजी से बढ़ते आंकड़ों के देखते हुए सीएम नीतिश कुमार ने लॉकडाउन के संकेत दिए है। इस संबंध में अंतिम फैसला 4 जनवरी 2022 को लिया जाएगा।पिछले 24 घंटों में यहां 4100 नए केस दर्ज किए गए हैं।

यह भी पढ़े.. MPPSC: इन पदों पर निकली है बंपर भर्तियां, 15 जनवरी से आवेदन, जानिए आयु-पात्रता

आज सोमवार मीडिया से चर्चा करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन (Bihar Lockdown 2022) पर फैसला मंगलवार की बैठक के बाद लिया जाएगा। बिहार में फिलहाल ऐसी स्थिति पैदा नहीं हुई है कि सब कुछ बंद कर दिया जाए, लेकिन मंगलवार की बैठक में स्थिति का आकलन और बिहार में वर्तमान स्थिति को लेकर समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।जो निर्णय लेना है, वो मंगलवार लिया जाएगा जो केवल एक सप्ताह या पांच दिन के लिए लिया जाएगा।

यह भी पढ़े.. MP Weather: 48 घंटे बाद बदलेगा मौसम, बारिश-ओलावृष्टि के आसार, आज इन जिलों में छाएगा कोहरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि डेढ़ लाख से दो लाख तक प्रतिदिन जांच हो रहे हैं, वैक्सीनेशन अभियान भी जारी है, अभी अचानक पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़ी है, लेकिन अभी वैसी स्थिति नहीं है कि यात्रा कैंसिल किया जाए। हम जब जाते हैं तो भीड़ जरूर होती है, ऐसे में ये आगे देखा जाएगा कि क्या हो सकता है। सभी चीजों को देखते हुए मंगलवार शाम को अंतिम निर्णय लिया जाएगा।जो भी फैसला लेंगे जनता के हित में लेंगे।