भगवंत मान ने क्यों कहा कि कोई रिश्वत मांगे तो मना नहीं करना, केजरीवाल ने किया खुलासा

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) अब राज्य में दिल्ली फार्मूले पर ही  काम करेगी। मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann)  द्वारा आज लिए एक फैसले ने ये स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे शहीदे आजम भगत सिंह के शहीदी दिवस पर 23 मार्च को एक व्हाट्स एप नंबर जारी करेंगे। ये मेरा पर्सनल व्हाट्स एप नंबर होगा यदि आपसे कोई रिश्वत मांगे तो उसकी रिकॉर्डिंग कर मुझे भेज दें। AAP के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने भगवंत मान के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि अब दिल्ली की तरह ही पंजाब भी भ्रष्टाचार मुक्त होगा।

पंजाब के नव नियुक्त मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज एक बाद ऐलान किया। उन्होंने कुछ घंटे पूर्व ट्वीट कर इसके संकेत भी दिए थे। सीएम भगवंत मान ने कहा था – पंजाब की जनता के हित में आज एक बहुत बड़ा फ़ैसला लिया जाएगा। पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने ऐसा फैसला नहीं लिया होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....