क्यों सिन्धिया के इस काम पर लोग कह रहे,वाह महाराज।

यह पहला मौका नहीं जब सिंधिया ने इस तरह से मानवीय मदद के उदाहरण पेश किए हो और यही वजह है कि आज भी सिंधिया के चाहने वाले उन्हें महाराज कहते ही नहीं, दिल से मानते भी हैं।

नई दिल्ली, गौरव शर्मा। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उस समय लोगों का दिल जीत लिया जब उन्होने एक बुजुर्ग को व्हीलचेयर की मदद से गंतव्य तक पहुंचाने में मदद की। सोशल मीडिया पर सिंधिया का यह सज्जन रूप जमकर वायरल हो रहा है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को एक बुजुर्ग सज्जन की मदद की जो जयपुर से कोलकाता के लिए उसी उड़ान में सवार थे जिससे सिंधिया जा रहे थे। बुजुर्ग को व्हीलचेयर की मदद से प्लेन तक ले जाते सिंधिया के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जयपुर एयरपोर्ट के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है “एक सच्चे सज्जन की निशानी।

माननीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गर्मजोशी व दया का परिचय दिया जब वह व्हीलचेयर पर एक बुजुर्ग सज्जन की मदद के लिए पहुंचे जो जयपुर से कोलकाता के लिए उसी उड़ान में सवार थे। सोशल मीडिया पर लिखा गया ‘जय हो महाराज, प्राउड ऑफ यू’ (Jai Ho Maharaj So Proud Of You)। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा महाराज सच ए हंबल परसन ही इज (Maharaj Such a humble person he is)। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा ‘कितनी बार दिल जीतोगे महाराज। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airport Authority of India) ने भी सिंधिया के इस मानवीय कार्य को ट्वीट किया है। यह पहला मौका नहीं जब सिंधिया ने इस तरह से मानवीय मदद के उदाहरण पेश किए हो और यही वजह है कि आज भी सिंधिया के चाहने वाले उन्हें महाराज कहते ही नहीं, दिल से मानते भी हैं।

Pic Courtesy : Jaipur International Airport