Rishabh Pant Car Accident : विकेटकीपर बल्लेबाज ‘ऋषभ पंत’ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, डिवाइडर से टकराकर कार में लगी आग, आई गंभीर चोटें

Rishabh Pant Car Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दिल्ली से उत्तराखंड लौटते हुए बड़े हादसे का शिकार हुई है। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी चोटें आई हैं। रुड़की के नारसन बॉर्डर के हम्मादपुर झाड़ के समीप उनके कार का एक्सीडेंट हुआ है। हादसे का कारण नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। वही कार में ऋषभ अकेले थे और खुद ही गाड़ी चला रहे थे।

प्लास्टिक सर्जरी की बात

आ रही जानकारी के मुताबिक पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। 25 वर्षीय ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई थी। हादसे के बाद बंद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंत के पीठ और पैर में काफी गंभीर चोट आई है। वही उनके प्लास्टिक सर्जरी की बात भी की जा रही है।

शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म

कल के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां के लोगों द्वारा 108 की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया था। जिसके बाद उन्हें मैक्स देहरादून अस्पताल रेफर किया गया है। ऋषभ पंत की दुर्घटना अगर क्लास के कई फोटोस और वीडियोस भी सामने आए हैं। उनके पैर और सिर में गंभीर चोटें देखने को मिल रही है। शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म देखे जा रहे हैं। जिसकी जांच की जा रही है।

पंत के पैर के घुटने में चोट आई है। इसके साथ ही उन्हें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के लिए भेजा जा रहा है। रिहैब के बाद कब तक वह पूरी तरीके से ठीक हो पाएंगे, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। वहीं अब तक पुलिस प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आए हैं।

श्रीलंका सीरीज के लिए भी ऋषभ पंत का चयन नहीं

बता दें कि ऋषभ पंत को अनफिट होने की वजह से बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बंगलुरु में रिपोर्ट करने को कहा था। वही भारतीय क्रिकेट टीम के अगले श्रीलंका सीरीज के लिए भी ऋषभ पंत का चयन नहीं किया गया था। हालांकि उन्हें बाहर किए जाने के लिए बीसीसीआई द्वारा कोई कारण नहीं बताया गया था।