पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को किडनैप किया, फिरौती में मांगे 1 लाख

Wife Kidnaps husband along with lover : हमने अक्सर ही क्राइम बेस्ड सीरियल या फिर ट्रू क्राइम स्टोरी में देखा सुना है कि प्रेम ट्राएंगल में कभी पति कोई अपराध कर बैठता है तो कभी पत्नी। लेकिन ये सिर्फ कही सुनी बातें भर नहीं हैं। अक्सर ही प्रेमी या प्रेमिका के साथ रहने की चाहत में लोग ऐसी खतरनाक वारदातों को अंजाम दे बैठते हैं। कानूनी रूप से तलाक लेने का विकल्प होने के बाद भी इस तरह के अपराध करते हैं और आखिरकार पकड़े जाते हैं।

आज हम आपको ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को किडनैप कर लिया। ये मामला महाराष्ट्र का है लातूर जिले के चाचुर तहसील के हटकरवाडी में रहने वाली गीतांजली अपनी शादी से खुश नहीं थी। उसकी शादी भोकर तहसील के प्रकाश श्रीराम से हुई थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। एक महीने पहले पति पत्नी में किसी बात पर विवाद हुआ, और तबसे ये अलग रह रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान गीतांजलि ने अपने पति के अपहरण की साजिश रची और उसे अंजाम देने के लिए अपने प्रेमी बालाजी जाधव की मदद ली। इसमें उसके दोस्तों दिलीप सिंह पवार, अवतार सिंह रामगड़िया और अमोल बुकतारे ने भी सहायता की।

जानकारी के मुताबिक इन्होने मिलकर प्रकाश को नांदेड़ से अगवा कर लिया। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी और साथियों के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई की और 1 लाख रूपये मांगे। प्रकाश श्रीराम ने उन लोगों को 65 हजार रूपये दिए और बाकी पैसे देने के लिए छोड़ने को कहा। उसने कहा कि वो जाकर बाकी पैसे ले आएगा। इसपर अपहर्ताओं ने उसे जाने दिया। वहां से छूटकर प्रकाश सीधे भाग्यनगर थाने पहुंचा और आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अपहरण और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।