अगर आपका भी है इस बैंक में अकाउंट तो हो जाइए सावधान, Yes Bank की 50 शाखाओं पर लगने वाला है ताला

yes bank

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगर आपका अकाउंट(Account) प्राइवेट क्षेत्र (Private sector) के यस बैंक(Yes Bank) में है, तो सावधान हो जाइए। क्योंकि यस बैंक(Yes Bank) ने अपनी 50 शाखाओं (Yes Bank to shut 50 branches)) को बंद करने का निर्णय(decision) लिया है। इस फैसले के बाद यस बैंक (Yes Bank) के एटीएम(ATM) की संख्या भी घटने की संभावना जताई जा रही है।

दरअसल, यस बैंक (Yes Bank) ने परिचालन लागत(Operating cost) में कमी को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है और नए प्रबंधन(new Administration) के तहत, बैंक वित्तीय वर्ष 2020-21 (bank financial year 2020-21) में परिचालन खर्च (Operating expenses) में 20 प्रतिशत की कटौती करने का लक्ष्य लेकर चल रहा है। यस बैंक के नए सीईओ और प्रबंध निदेशक प्रशांत कुमार (New CEO and Managing Director Prashant Kumar) बताते है कि, यह फैसला बैंक पट्टे पर ली गई(Bank leased) गैर-पट्टे वाली साइटों (Non leased sites) को वापस कर रहा है और साथ ही आवास किराए के किराए के बारे में बात कर रहा है। ।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।