Cruise में घूमने का आपका सपना जल्दी होगा पूरा, देखिये IRCTC के दो स्पेशल पैकेज

IRCTC का एक टूर पैकेज पुन्नमदा से जायेगा, इसका नाम है आरवी वैकुंडम क्रूज पैकेज एक्स पुन्नमदा जेट्टी (RV Vaikundam Cruise Package Ex Punnamada Jetty)। IRCTC ने एक अन्य टूर थोटटपल्ली जेट्टी से बनाया है इसका नाम है आरवी वैकुंडम क्रूज पैकेज एक्स थोटटपल्ली जेट्टी (IRCTC Rv Vaikundam Cruise Package Ex Thottappally Jetty)।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप घूमने के शौक़ीन है और क्रूज में घूमने का सपना देखते हैं तो IRCTC आपका ये सपना जल्दी ही पूरा करने वाला है। IRCTC ने दो शानदार और स्पेशल टूर पैकेज प्लान बनाये हैं जिसमें आप क्रूज की सैर कर सकते हैं। IRCTC ने टूर प्लान जारी कर दिया है।

ये क्रूज के दो स्पेशल पैकेज का किराया

IRCTC नवम्बर 2022 से लेकर मार्च 2023 तक अलग अलग तारीखों में क्रूज पर घुमाने लेकर जाने वाला है। दोनों पैकेज का किराया 25,200/- रुपये प्रति व्यक्ति है, टूर 3 दिन और 2 रात के लिए है।  इनके लिए बुकिंग ओपन हो गई है। किराये के और भी ऑप्शन हैं जिन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें – IMD Alert: चक्रवात का प्रभाव, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, पर्वतों पर बर्फबारी, बढ़ेगी ठंड, जानें पूर्वानुमान

दक्षिण से उत्तर तक की सैर

IRCTC का एक टूर पैकेज पुन्नमदा से जायेगा, इसका नाम है आरवी वैकुंडम क्रूज पैकेज एक्स पुन्नमदा जेट्टी (RV Vaikundam Cruise Package Ex Punnamada Jetty)। इस टूर में पुन्नमदा/अलेप्पी, कांजिप्पडोम, करुमादी,थोटटपल्ली डेस्टिनेशन कवर होंगे। ये टूर 18 नवम्बर 2022, 23 दिसंबर 2022, 06 जनवरी 2023, 03 फरवरी 2023 और 17 मार्च को जायेगा। इस टूर में पर्यटक दक्षिण से उत्तर तक यानि अलेप्पी से थोटटपल्ली जेट्टी तक की सैर करेंगे।

ये भी पढ़ें – नामांतरण करने के लिए पटवारी ने मांगी रिश्वत, 50,000 रुपये लेते लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया

उत्तर से दक्षिण तक की सैर

IRCTC ने एक अन्य टूर थोटटपल्ली जेट्टी से बनाया है इसका नाम है आरवी वैकुंडम क्रूज पैकेज एक्स थोटटपल्ली जेट्टी (IRCTC Rv Vaikundam Cruise Package Ex Thottappally Jetty)। ये टूर 30 नवम्बर 2022 को शुरू होगा और फिर 18 जनवरी 2023 एवं 29 मार्च 2023 को जायेगा।  इस टूर में थोटटपल्ली, करुमादी, कांजिप्पडोम, पुन्नमदा/अलेप्पी डेस्टिनेशन कवर होंगे।  इस टूर में पर्यटक उत्तर से दक्षिण तक यानि थोटटपल्ली जेट्टी से अलेप्पी तक की सैर करेंगे।

ये भी पढ़ें – Indian Railways Update : यात्री कृपया ध्यान दें, आज रद्द रहेंगी 100 ट्रेन, IRCTC ने जारी की लिस्ट