Cruise में घूमने का आपका सपना जल्दी होगा पूरा, देखिये IRCTC के दो स्पेशल पैकेज

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप घूमने के शौक़ीन है और क्रूज में घूमने का सपना देखते हैं तो IRCTC आपका ये सपना जल्दी ही पूरा करने वाला है। IRCTC ने दो शानदार और स्पेशल टूर पैकेज प्लान बनाये हैं जिसमें आप क्रूज की सैर कर सकते हैं। IRCTC ने टूर प्लान जारी कर दिया है।

ये क्रूज के दो स्पेशल पैकेज का किराया

IRCTC नवम्बर 2022 से लेकर मार्च 2023 तक अलग अलग तारीखों में क्रूज पर घुमाने लेकर जाने वाला है। दोनों पैकेज का किराया 25,200/- रुपये प्रति व्यक्ति है, टूर 3 दिन और 2 रात के लिए है।  इनके लिए बुकिंग ओपन हो गई है। किराये के और भी ऑप्शन हैं जिन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....