Zomato Tips for Kitchen Staff : जोमैटो ने जारी किया नया फीचर, अब किचन स्टाफ को भी दे सकेंगे टिप

Zomato Tips for Kitchen Staff : ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने एक नया कदम उठाया है। अब इस ऐप पर नई सुविधा ‘टिप्स फॉर किचन स्टाफ’ शुरु की गई है। इसके जरिए आप रेस्टॉरेंट के किचन स्टाफ और शेफ को टिप दे सकते हैं। इस तरह अगर आप अपने ऑर्डर से संतुष्ट और खुश हैं और खाना बनाने वाले शख्स को कुछ ईनाम देना चाहते हैं, तो अब ये किया जा सकेगा।

जोमैटो का नया फीचर

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मुझे जोमैटो ऐप पर इस नई सुविधा को पेश करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है – टिप्स फॉर किचन स्टाफ। अब आप उस शेफ और स्टाफ के प्रति अपनी सराहना व्यक्त कर सकते हैं जिन्होंने आपका भोजन बनाने में मदद की। कहने की जरूरत नहीं है, टिप राशि का 100% रेस्तरां भागीदारों को उनके कर्मचारियों के बीच वितरण के लिए जाएगी।’ इससे पहले ऐप पर डिलीवरी पार्टनर के लिए टिप की सुविधा तो पहले ही मौजूद थी, अब रेस्टॉरेंट के किचन स्टाफ और शेफ के लिए भी ये विकल्प दिया गया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।