एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, मां समेत 2 बच्चियों की मौत, पिता की हालत गंभीर

सागर।

मध्यप्रदेश के सागर जिले से बड़ा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार सदस्यो ने जहर खा लिया।जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, वही एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें घर के मुखिया ने आत्म हत्या का कारण जीवन यापन न कर पाने की वजह बताई है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मामला जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र में बमोरी रंगवा गांव का है। यहां एक परिवार 4 लोगों ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से मां पूनम पटेल  समेत दो बच्चियों सोनम (10) और जिया (6 माह)  की मौके पर ही मौत हो गई।जबकी पति मनोज पटेल को गम्भीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें घर के मुखिया ने आत्म हत्या का कारण जीवन यापन न कर पाने की वजह बताई है।बताया जा रहा है कि बीते कुछ साल से मनोज की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी।  कुछ दिन से उसे कोई काम भी नहीं मिल रहा था। इसी वजह से वो तनाव में था। बुधवार रात उसने अपने परिवार सहित जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक महिला के गले पर कुछ निशान मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का असल खुलासा हो सकेगा।व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here