accident in itarsi

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल

एक बार फिर तेज रफ्तार ने बेगुनाह राहगिर की जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना सतना जिले के रामपुर बघेलान की है, जहां एक 20 वर्षीय युवती को डंपर ने रौंद डाला, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना 100 डायल को फ़ौरन दी। लेकिन डायल 100 डेढ़ घंटे बाद पहुंची, ऐसे में पुलिस को भी भीड़ के आवेश का हिस्सा बनना पड़ा। घंटो चले पुलिस और स्थानीय लोगों के हंगामे के बीच जब स्थानीय विधायक विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे तब उनके आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

सतना जिले के रामपुर थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात डंपर ने सगौनी निवासी 20 वर्षीय युवती आरती को ठोकर मार दी, युवती साइकिल से अपने घर की ओर जा रही थी।तभी ये हादसा पेट्रोल पंम्प दुर्गा मंदिर के पास हुआ। हादसे के बाद अज्ञात डंपर फरार हो गया है।

इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन 100 डायल को सूचना दी, लेकिन डेढ़ घंटे बाद भी जब 100 डायल और पुलिस बल नहीं पहुंचा तो लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगो ने NH-75 सड़क को जाम कर हंगामा शुरु कर दिया। घंटो बाद पुलिस अधिकारी और स्थानीय विधायक विक्रम सिंह की समझाइश और उचित कार्रवाई के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और शव को पीएम के लिए रवाना किया जा सका।

हादसे का शिकार हुई 20 साल की युवती, परिजनों ने किया NH-75 जाम