प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं 85 साल की महिला अपनी 12 बीघा जमीन, देखें वीडियो

सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से बिट्टन देवी इतनी प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी 12 बीघा जमीन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करने का फैसला किया है।

उत्तर प्रदेश ,डेस्क रिपोर्ट। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की देशवासी अपने-अपने ढंग से सराहना (appreciate) करते हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना (critisize) करते भी नजर आते हैं। वहीं उत्तर प्रदेश से एक मामला ऐसा सामने आया है जहां एक 85 वर्ष की महिला ने अपनी 12 बीघा जमीन नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नाम करने तहसील पहुंची। वहीं तहसील पहुंची 85 साल की महिला की अर्जी सुन कर वहां मौजूद वकील भी हैरान रह गए। महिला अपनी जिद पर अड़ी रही और अपनी जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करने की बात करती रहीं।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri)  का है जहां 85 साल की बिट्टन देवी (Bittan Devi) मैनपुरी की तहसील पहुंची, जहां उन्होंने अपनी इच्छा वकील के सामने रखी। 85 साल की बिट्टन देवी मैनपुरी के किसानी क्षेत्र के चितायन गांव की निवासी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi)  द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से मिल रहे लाभ के चलते वह काफी प्रभावित है। बिट्टन देवी को सरकार की तरफ से पेंशन भी मिल रही है, जिससे वह अपना गुजारा कर रही है। सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से बिट्टन देवी इतनी प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी 12 बीघा जमीन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नाम करने का फैसला किया है।

बता दें कि बिट्टन देवी के पति अब इस दुनिया में नहीं है और उनके दो बेटे और बहू है। बिट्टू देवी के दोनों ही बेटे-बहु उनका ख्याल नहीं रखते हैं। कोई भी उनके प्रति अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहा है, जिसके चलते उन्हें काफी समस्याओं को झेलना पड़ता है। इन सबके बीच सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं और उनसे मिलने वाली पेंशन से उन्हें काफी सहारा मिलता है। जिससे वह अपना जीवन यापन कर पाती हैं। यही कारण है कि बिट्टन देवी अपनी जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती है।

पूरा मामला इस प्रकार है कि बिट्टन देवी मैनपुरी की तहसील पहुंची, जहां वह वकील कृष्ण प्रताप सिंह के चेंबर में गई। चेंबर में पहुंचकर बिट्टन देवी ने वकील से बात की और कहा कि वह अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती है। इसे सुनकर वकील हैरान रह गए। उन्होंने बुजुर्ग महिला को काफी समझाया, लेकिन बिट्टन देवी अपनी जिद पर अड़ी रही और उन्होंने वकील से अपनी जमीन पीएम नरेंद्र मोदी के नाम करने को कहा। वहीं बिट्टन देवी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां वह नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की तारीफ करते हुए नहीं थक रही हैं।