यहां बीच सड़क धू-धूकर जली कार,नहीं हुई कोई जनहानि, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर, संदीप कुमार। शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे कहे जाने वाले कटंगा के पास आज रात अचानक ही एक चलती कार में आग लग गई।आग लगने के बाद यह कार पूरी तरह से “द बर्निंग कार” बन गई थी। कार में आग लगते ही उसमें सवार दो युवक कूदकर अपनी जान बचाने में तो जरूर कामयाब हो गए पर जलती हुई कार को वो नहीं बचा पाए।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने तुरंत ही नगर निगम के दमकल वाहन को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग को काबू में किया। बताया जा रहा है कि यह कार गुप्तेश्वर निवासी युवक की है,यह युवक जब अपने एक साथी के साथ सदर तरफ से रामपुर जा रहा था तभी कटंगा के पास उनकी चलती हुई कार में अचानक ही आग लग गई।

कार में आग लगते ही दोनों युवक तुरंत कार से बाहर निकल आए पर जब तक युवक कार में लगी आग को बुझाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया पर तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। बहरहाल कार में आग लगने के बाद गोरखपुर थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।