होशंगाबाद- युवक करता था तंग, युवती ने समाप्त कर ली जीवन लीला, आरोपी धराया

होशंगाबाद पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को परेशान करता था, जिससे तंग आकर उसने मौत को गले लगा लिया। होशंगाबाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

suicide

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। होशंगाबाद के कालिका नगर में एक युवती ने मोहल्ले के युवक से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतका होमगार्ड की बेटी है। युवती की मौत के 24 घंटे के अंदर होशंगाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को परेशान करता था, जिससे तंग आकर उसने मौत को गले लगा लिया। होशंगाबाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले को लेकर  एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि मृतक युवती कालिका नगर में एक होमगार्ड की बेटी है,जिसका नाम सोनम चौधरी था और उसके पिता नाम रोहित चौधरी है। आत्महत्या करने से पहले मृतक सोनम ने एक नोट छोड़ा था, जिसमें आरोपी तालीम अली का नाम था, तालीन अली को बाबा के नाम से भी जाना जाता है।

आगे मंजू चौहान बताती है कि मृतका बैचलर ऑफ साइंस (बीएससी) की प्रथम वर्षीय छात्रा थी और आरोपी उसी इलाके में रहता था। दोनों की सोशल मीडिया पर बातचीत भी हुई है। मृतका आरोपी तालीम को अपने भाई के समान मानती थी, लेकिन वो उससे तंग करने लगा। तालीम मृतका सोनम का पीछा करने लगा और वो उसको लेकर अश्लील टिप्पणियां भी करता था। साथ ही आरोपी उसे शादी के लिए परेशान कर रहा था। युवती रोज के उत्पीड़ से तंग आ गई और उसने अपने कमरे के पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।

छोड़े गए सुसाइड नोट के हिसाब से तालीम मृतक सोनम को परेशान करता था, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट और मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर होशंगाबाद पुलिस ने आरोपी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया  है। साथ ही आरोपी तालीम बाबा को गिरफ्तार कर केंद्रीय जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here