Helicopter से दिलवाले आए अपनी दुल्हनिया लेने, शादी बनी गांव में आकर्षण का केंद्र, देखें वीडियो

कोरोनाकाल में सिवनी-मालवा में बीजेपी नेता की भतीजी की शादी जिले में आकर्षण का केंद्र बन गई। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए सैकड़ों एकड़ के मैदान में शादी का शामियाना सजाया गया।

होशंगाबाद/सिवनी-मालवा, राहुल अग्रवाल। आपने शादियां (Marriages) तो बहुत देखी होगी, पर सोशल डिस्टेंसिग (Social Distancing) वाली शादी आपने नहीं देखी होगी। कोरोना (corona) को देखते हुए सैकड़ों एकड़ के मैदान में शादी का शामियाना सजाया गया था, जिसमें राजस्थानी राजपूत परम्परा (Rajasthani Rajput Tradition) के अनुसार हुई शादी को देखने भारी संख्या में लोग पहुंचे। जो सिर्फ शादी की व्यवस्थाएं देखने आए थे। शादी में दूल्हे को हेलीकॉप्टर (Helicopter) से लाना आकर्षण का केंद्र था, जिसे देखने पूरा गांव आया था।

हेलीकॉप्टर से आया दूल्हा

दरअसल, ये शादी थी सिवनी-मालवा के मुड़िया खेड़ी के भाजपा के वरिष्ठ नेता शंभू सिंह भाटी जिला पंचायत उपाध्यक्ष एवं सुरेंद्र सिंह भाटी की भतीजी की। जिसकी बारात जोधपुर से आई थी। बारात के रुकने के लिए सैकड़ों एकड़ में 50 से ज्यादा हेरिटेज टेंट लगाए गए थे। जहां 10-10 फिट के अंतर में लगे टेंट में सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी हो रहा था। वहीं हेलीकॉप्टर (Helicopter)से आये दूल्हे को राजाओं की तरह लाया गया।

 

जिले में यादगार बनी शादी

बात दें कि शम्भू सिंग भाटी भाजपा के कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते है। विधानसभा क्षेत्र के अपने जिला पंचायत में सबसे ज्यादा विकास काम कर अपनी अलग पहचान बनाने वाले मिलनसार नेता है, जो हर वर्ष इसी प्रकार के भव्य आयोजन, रैली समारोह कर लोगों में अपनी अलग छाप छोड़ते है। वहीं उन्होंने अपनी भतीजी की शादी को यादगार बनाने के लिए ऊंट, हाथी, लोक-गीत के साथ राजस्थानी माहौल में कराई। जो जिले में यादगार बन गई।