हैवानियत : बेटे ने अपनी ही मां के साथ पहले किया दुष्कर्म और फिर सुला दिया मौत की नींद

13 नवंबर को आरोपी शिवप्पा ने खूब शराब पी ली थी, साथ ही उसने अपनी मां को भी शराब पिलाई थी। जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां को रिश्तेदार के पास ले जाने की बात कही थी, जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां के साथ बीच रास्ते में दुष्कर्म करते हुए उसकी हत्या कर दी।

कर्नाटक, डेस्क रिपोर्ट। कर्नाटक के हवेरी जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें एक बेटे ने अपनी सगी मां के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी है। पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी बेटे के जुर्म काबूल करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

वही पूरे मामले को लेकर हवेरी पुलिस ने कहा कि 21 साल के आरोपी बेटा शिवप्पा ने अपनी मां के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी । जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। वही पूछताछ में और भी खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

वारदात के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि 13 नवंबर को आरोपी शिवप्पा ने खूब शराब पी ली थी, साथ ही उसने अपनी मां को भी शराब पिलाई थी। जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां को रिश्तेदार के पास ले जाने की बात कही थी, जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां के साथ बीच रास्ते में दुष्कर्म करते हुए उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की जांच में पता लगा कि दो 2 साल पहले ही शिवप्पा के पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसकी मां के किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध हो गए थे, जिसकी जानकारी लगते ही शिवप्पा ने काफी विरोध किया था और अपना रिश्ता खत्म करने की चेतावनी दी थी। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 302 और 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।