शिवपुरी के एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने लगाए कपिल शर्मा पर फूहड़ता फैलाने का आरोप, FIR की मांग

एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने फिल्म एक्टर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के भी आरोप लगाए हैं।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी के एक एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने सोनी टीवी और मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा पर अपने टीवी शो के जरिए समाज में फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाए हैं। एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने फिल्म एक्टर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के भी आरोप लगाए हैं। मंगलवार को एडवोकेट ने एफआईआर की मांग करते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत सौंपी है।

एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि कपिल शर्मा के शो में 29 दिसंबर 2019 के एक कार्यक्रम में जो सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ। इस शो में अदालत लगाई गई और इसमें कपिल शर्मा और उनके सहायक कलाकारों ने शराब की बोतल लेकर यहां पर शराब पी। इस शो में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इसे मैंने और मेरे परिवार ने देखा।

इस दौरान कही भी कोई चेतावनी या संदेश नशे से बचने का नहीं आया। यहां पर नियमों का ताक पर रखा गया। इसके अलावा इस शो में द्विआर्थी संवाद भी आते हैं। यह शो नशे की प्रवृत्ति को बढ़ावा देता है। इस शो की एक कलाकार भारती सिंह पर ड्रग्स के आरोप लगें हैं। वकील ने अपने शिकायती आवेदन में कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की।