इस जिले में गणेश प्रतिमाएं हटाए जाने पर गरमाया मामला , बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे एसपी ऑफिस

खंडवा, सुशील विधानी

देश भर में गणेशोत्सव कोरोना काला में भी लोग नियमों का पालन करते हुए धूम-धाम से मना रहे है। लोगों ने अपने घरों में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को स्थापित किया है। वहीं खंडवा से एक मामला सामने आया है, जहां जिले के गांवमाखन थाने की देशगांव चौकी में स्थापित की गई भगवान गणेश की प्रतिमा को टीआई द्वारा हटाया गया है, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।

प्रतिमा हटाने का मामला सामने आने पर क्रोधित हिंदू संगठन सड़कों पर आ गया है, वहीं आज खंडवा के बजरंग दल के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश प्रकट किया। साथ ही टीआई मोहन सिंह सिंगोरे के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की  और उन्हें तत्काल सस्पेंड करने की मांग की है।

बजरंग दल के नवनीत अग्रवाल ने बताया कि देशगांव चौकी में गणेश चतुर्थी पर गणेश प्रतिमा स्थापित की गई थी।लेकिन हठधर्मिता के चलते देशगांव चौकी के टीआई द्वारा मूर्ति को हटा दिया गया,टीआई द्वारा पंडित को भी धमकाया गया।इसी को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह को ज्ञापन देने पहुंचे और जल्द ही उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है,यदि मांग पूरी नहीं होती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा